Raptee HV T30: आ गया सबका बाप सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर भागेगी, अभी-अभी हुई हैं लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Raptee HV T30: आज के समय में पेट्रोल और डीजल के अलावा इलेक्ट्रिक वाहन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आए दिन अलग-अलग कंपनियों के द्वारा इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च किया जा रहे हैं और इन इलेक्ट्रिक व्हीकल का प्राइस भी कम है और परफॉर्मेंस भी काफी शानदार है। अगर आप कोई भी शानदार इलेक्ट्रिकल बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस बाइक को ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं। चलिए इस पोस्ट के माध्यम से हाल ही में ही लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक व्हीकल Raptee HV T30 के बारे में जान लेते हैं।

Raptee HV T30 Battery & Range

Raptee HV T30 Electricity Electric Bike में आपको काफी दमदार बैटरी दी जा रही है। बैटरी के साथ चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर भी दिया गया है। जिससे आपकी बैटरी फटाफट चार्ज हो जाएगी । Raptee HV T30 बाइक में आपको 200 किलोमीटर प्रत्येक चार्ज पर रेंज मिलने वाली है। देखा जाए तो पेट्रोल और डीजल से चलने वाली बाइक में भी आपको इतनी ज्यादा रेंज नहीं मिल पाती है। जितनी ज्यादा रेंज आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में मिल रही है।

Raptee HV T30 Price

Raptee HV T30 बाइक में आपको एक से एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसीलिए इस बाइक का रेट दूसरी सामान्य बाइक के मुकाबले में थोड़ा ज्यादा है। लेकिन इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको फीचर्स भी शानदार दिए गए हैं और बैटरी बैकअप भी काफी बढ़िया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को 2.39 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है । बाकी कलर ऑप्शन भी काफी सारे दिए गए हैं। आप अपने हिसाब से कोई भी कलर सेलेक्ट कर सकते हैं।

Raptee HV T30 Bike Book Kaise kare

Raptee HV T30 इलेक्ट्रिक बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो बुकिंग करवाने की प्रक्रिया काफी ज्यादा आसान है। आप ₹1000 का शुल्क देकर इस इलेक्ट्रिक बाइक बुकिंग करवा सकते हैं। बेंगलुरु और चेन्नई में सबसे पहले इस बाइक की डिलीवरी की जाएगी। बाकी अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक पोर्टल का विजिट कर सकते हैं।

मेरा नाम विशाल शर्मा हैं, मै पटना बिहार से हूँ मैंने B.Tech Computer Science (CSE) की डिग्री प्राप्त की हैं | कंटेंट राइटिंग के फिल्ड में 4 साल से कार्य कर रहे हैं | इस वेबसाइट के अलावें भी मैंने कई अन्य न्यूज़ साईट पर भी कंटेंट राइटिंग में योगदान दिया हैं |

Leave a Comment