Honda Activa 6G छोड़ो Diwali से पहले लॉन्च होगी 7G, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और प्राइस में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Activa 7G: होंडा की एक्टिवा के पुराने मॉडल को लांच हुए वर्षों हो चुके हैं। पुराने मॉडल के बाद होंडा एक्टिवा ने अब 5G और 6G मोटर को भी लॉन्च कर दिया था। मार्केट में विभिन्न प्रकार की स्कूटर आते रहती है। लेकिन होंडा एक्टिवा स्कूटर है, जो सालों से मार्केट में टिकी हुई है। अब हाल ही में ही होंडा एक्टिवा का 7g मॉडल भी लॉन्च किया जा रहा है। उम्मीद बताई जा रही है कि बहुत जल्दी से आप खरीद पाएंगे । चलिए इस पोस्ट के माध्यम से जान लेते हैं कि होंडा एक्टिवा 7g मॉडल कब लॉन्च होगा और ऐसा इस मोडल र में क्या खास है, जो इसे दूसरी स्कूटर से अलग बनाता है।

Honda Activa 7G Engine

Honda Activa 7G में 109.5cc सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड BS6  कंप्लायंट Powerful Engine दिया जाएगा। यह इंजन 7.79 PS का अधिकतम Power और 8.84 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Features Of Honda Activa 7G

Honda Activa 7G में काफी शानदार फीचर्स आपको दिए जाएंगे। डिजाइन की बात करें, तो होंडा की इस एक्टिवा का डिजाइन बहुत शानदार है। डिजाइन बढ़िया होने के साथ-साथ इसमें कलर कॉन्बिनेशन भी आपको मिल जाएगा। काफी यूनिक कलर में इसे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा बढ़िया फीचर्स भी आपको इस स्कूटर में मिलेंगे।

Honda Activa 7G की‌ माइलेज और स्पीड

Honda Activa 7G में 68 किलोमीटर प्रत्येक लीटर की माइलेज मिल जाएगी। इसके अलावा स्पीड की बात करें, तो 85 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से स्पीड हो सकती है।

Honda Activa 7G Rate & Launch Date

Honda Activa 7G में आपको एक से एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यह स्कूटर काफी ज्यादा शानदार है, इसीलिए ग्राहक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। होंडा कंपनी के द्वारा इस बेहतरीन स्कूटर को ₹80000 से 90000 रुपए के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाएगा। अभी कंपनी ने इस स्कूटर को लॉन्च नहीं किया है, उम्मीद जताई जा रही है की दिवाली से पहले इसे लॉन्च किया जा सकता है। अगर दिवाली पर यह स्कूटर लॉन्च नहीं होती है, तो अप्रैल 2025 तक तो इसी मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

मेरा नाम विशाल शर्मा हैं, मै पटना बिहार से हूँ मैंने B.Tech Computer Science (CSE) की डिग्री प्राप्त की हैं | कंटेंट राइटिंग के फिल्ड में 4 साल से कार्य कर रहे हैं | इस वेबसाइट के अलावें भी मैंने कई अन्य न्यूज़ साईट पर भी कंटेंट राइटिंग में योगदान दिया हैं |

Leave a Comment