Oviya Helen Viral Video: तमिल एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, देखें Oviya Helen Leaked MMS Video की सच्चाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oviya Helen Viral Video: हर साल हिंदी, तमिल और कई लैंग्वेज में बिग बॉस का शो लॉन्च किया जाता है् बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट बिग बॉस के कारण काफी ज्यादा फेमस हो जाते हैं। तमिल बिग बॉस सीजन 1 फेम Oviya Helen, इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है। क्योंकि इनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कारण हर जगह उनके चर्चे हैं। चलिए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है जो Oviya Helen की पापुलैरिटी और भी बढ़ गई है।

Oviya Helen की एक वीडियो हुई वायरल

Oviya Helen की एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो में लड़की के शोल्डर पर एक टैटू दिख रहा है और वह टैटू बिल्कुल Oviya Helen के शोल्डर पर बने टैटू के जैसा ही है । हालांकि वीडियो में लड़की का फेस तो नजर नहीं आ रहा , लेकिन टैटू दिख रहा है। जिसके कारण हर जगह यह चर्चे हो रही है कि इस वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वह और कोई नहीं बल्कि तमिल बिग बॉस सीजन 1 की फेम। एक्ट्रेस Oviya Helen है।

Oviya Helen की वीडियो वायरल होने से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्री एवं सेलिब्रिटी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बिहार की कुछ ऐक्ट्रेस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने से संबंधित थी, कई बार मामले सामने आए हैं।

क्या है वीडियो का सच?

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब से Oviya Helen की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हर जगह उनके लिए काफी गलत टिप्पणी की जा रही है। लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि यह वीडियो उनकी नहीं है । किसी ने उनकी इमेज खराब करने के लिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है। एक्ट्रेस के मैनेजर ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में बयान दिया है।
कहां जा रहा है, जैसे ही जांच पूरी होगी, जल्द ही इसके पीछे छिपी सच्चाई को ढूंढ लिया जाएगा और जिसने भी फेक वीडियो वायरल की है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और उस पर लीगल कार्रवाई की जाएगी।

नोट: इस लेख में दी गई सभी जानकारी सोशल मीडिया और न्यूज़ प्लेटफार्म से ली गई हैं | इसलिए हम इस खबर की पुष्टि नही करते हैं | यह लेख सिर्फ और सिर्फ जानकारी के लिए हैं |

मेरा नाम विशाल शर्मा हैं, मै पटना बिहार से हूँ मैंने B.Tech Computer Science (CSE) की डिग्री प्राप्त की हैं | कंटेंट राइटिंग के फिल्ड में 4 साल से कार्य कर रहे हैं | इस वेबसाइट के अलावें भी मैंने कई अन्य न्यूज़ साईट पर भी कंटेंट राइटिंग में योगदान दिया हैं |

Leave a Comment